Wednesday, October 28, 2009

How to increase your own money with the magic trick? अपने पैसे को जादू के तकनीक से कैसे increase करे


मैं कोई ज्योतिष् नही ना ही कोई scientist हूँ मैं एक सिंपल सा सॉफ्टवेर कंपनी मे काम करने वाला एक सॉफ्टवेर इंजिनियर हूँ , मैं जो कुछ भी आप लोगो के साथ share कर रहा हूँ वो अपने experience के base पर बता रहा हूँ आपको आज मैं आपने ब्लॉग मे ये बताने की कोशिश कर रहा हूँ की आप आपने पैसे को कैसे बढ़ा सकते हो और कैसे पैसे वाले हो सकते हो ये मैं १०० से ज़्यादा लोगो पर रिसर्च कर के माना है की अगर आप आपने घर मे पैसे को कोई एक जगह रखते हो जैसे के सेफ मे या कहीं आल्मिरा मे तो आपका पैसा जल्दी नही बढ़ेगा , ये माना जाता है की लक्ष्मी चंचला होती है पैसे को कहीं एक जगह पर ना रख कर आप आपने घर मे ८-१० जगह पर रखो कुछ ही पैसे रखो जैसे की 5,1,10 की coin ya 50, 100, 10, 20 के नोट रखो पर्स मे / फ्रीज़ पर/ TV TROLLY पर etc. आपने देखा होगा एक rich person आपने पैसे को बहोत सारे जगह पर रखते हैं १० से भी ज़यादा बॅंक मे /बेड के नीचे/लॉकर में etc उनको तो अपने पैसे को चोरी न होने के कारन रखना परता है लेकिन कहीं न कहीं सचाई ये छुपी है की Increase your own money. आप कर के देखो कुछ ही दिनों[atleast 4-6 month] में आपको मालूम हो जाएगा की ये मैजिक ट्रिक सही है या नहीं अगर सही लगे तो मुझे जरुर मेल करना on business.shakti@gmail.com

No comments:

Post a Comment

Please Leave your Comment